Friday, May 13, 2016

बॉक्स के बाहर सोच के लिए 5 कदम







+

कुछ साल पहले हमारे मुकदमेबाजी टीम एक लगने दुर्गम कार्य के साथ सामना किया था: कैसे हमारे ग्राहक और rsquo की रक्षा के लिए की एक विशाल मुकदमेबाजी बजट के साथ एक फॉर्च्यून 500 कंपनी के खिलाफ ट्रेडमार्क अधिकार। वे उनके पक्ष में तथ्यों था। इसके अलावा, वे पैसा नहीं था। सभी के सबसे बुरे, वे बस नीचे सही अप्रिय मामला बना दिया है कि वकीलों के एक बत्तखों का झुण्ड था। किस्मत यह होता है के रूप में इस के बावजूद, वे कानून स्कूल में कभी नहीं सीखा था कि एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात याद कर रहे थे। कुछ बड़ी फर्म जीवन उन्हें सिखाने के लिए विफल रहा था। काफी बस, बल्कि वे जो हो सकता है कि अधिक से था, जो कि उनकी सोच में सीमित थे। हम टेबल बारी करने के लिए एक योजना की खोज की है, जब तक पारंपरिक रक्षा तरीके से परे देखते हुए, हम मामले के हर तत्व deconstructed। ट्रेडमार्क में उपयोग में कानून प्राथमिकता सब कुछ है। जो भी शामिल दलों के ट्रेडमार्क के रूप में अच्छी तरह से माल और सेवाओं के लिए समान नहीं है, तो बहुत समान हैं, खासकर जहां एक विशिष्ट ट्रेडमार्क आम तौर पर एक के उल्लंघन के मामले जीतता का उपयोग करने के लिए सबसे पहले है। किसी भी दर पर, दूसरे पक्ष के उपयोग की प्राथमिकता थी। ट्रेडमार्क के बहुत समान थे। सेवाओं के लगभग समान थे। हम के रूप में अच्छी तरह से सिर्फ सही, तौलिया में फेंक सकता है? गलत! परंपरागत गढ़ के दायरे से परे सोच में, हम सोचा कि हम क्या उपयोग की प्राथमिकता विरोध पार्टी की है कि पहले कि उनके खुद के ट्रेडमार्क के साथ जुड़ा हुआ था, जो किसी और को मिल सकता है? क्या हम इस पौराणिक इकाई खोजने के लिए और हमारे प्रतिद्वंद्वी के उन लोगों की तुलना में उनके पहले प्राथमिकता अधिकार प्राप्त है, इस प्रकार, उनके ट्रेडमार्क के लिए अपने अधिकारों की खरीद कर सकता है? यह काम कर सकता है? खैर, न केवल यह कर सकता है, यह किया है। एक संक्षिप्त खोज के बाद हम चमत्कारिक ढंग से 50 से अधिक वर्षों के लिए हमारे प्रतिद्वंद्वी के रूप में ही ट्रेडमार्क का उपयोग किया गया था कि एक मध्य-पश्चिमी राज्य में एक छोटी सी कंपनी को मिला है। उन्होंने कहा कि हम पहुंचे और यह अदालत में मामले का बचाव करने के लिए लागत क्या होगा का एक अंश के लिए उन्हें बाहर खरीदा है जब पहले से ही अपने कारोबार बंद करने पर विचार कर रहे थे। हमारे प्रतिद्वंद्वी & rsquo के उसके पहले उपयोग तारीख की प्राथमिकता सहित उनके ट्रेडमार्क अधिकार प्राप्त करने के बाद की पहली बार उपयोग करने की तारीख, वकीलों की कि बत्तखों का झुण्ड जल्दी बैरल में मछली किया जा रहा है एक बैरल में मछली पर शूटिंग से चले गए। मामले दिनों के भीतर बसे। हम इसे कैसे करेंगे? तुम कैसे कर सकते हो? आप एक खेल में खो रहे हैं कभी कभी जब आप नियमों से खेल को रोकने के लिए इसे स्विच, और खेल ही बदल दिया है। लोग अक्सर बॉक्स के बाहर सोच के बारे में बात करते हैं, लेकिन आप वास्तव में इसे कैसे करते हैं? यह बाहर होने का विरोध करने के बॉक्स के अंदर तक ही सीमित होने के लिए क्या मतलब है? कुंजी के आदर्श से परे माना जाएगा कि विकल्प है, अक्सर अपरंपरागत समाधान तलाश करने के लिए तो किसी भी स्थिति में बॉक्स को परिभाषित करने के लिए है। आप एक उचित रूप में दुर्गम बाधा के साथ सामना कर रहे हैं, केवल हाथ में विशिष्ट मुद्दे पर ध्यान केंद्रित नहीं करने के लिए अपने आप को प्रशिक्षित लेकिन यह भी अधिक विस्तृत रूप कारणों और इस मुद्दे का नेतृत्व करने के रास्तों कि सब के बारे में सोचते हैं। कुछ भी कभी नहीं की खारिज किया जा रहा है, हर संभावना और मार्ग के किनारे है कि वास्तविकता के काल्पनिक परिवर्तन पर विचार करें। आप ऐसा करते हैं, वैकल्पिक समाधान अक्सर आप बाल बाल एक विशिष्ट मुद्दे पर ध्यान केंद्रित कर जब आप नहीं देखा था विकल्प दे रही है अमल में लाना होगा। यहाँ हम बॉक्स के बाहर प्राप्त करने में हमें सहायता प्राप्त है कि जिस तरह से साथ सीखा है कि कुछ सुझाव दिए गए हैं: 1. इस मुद्दे को पहचानें। 2. समस्या के लिए एक नियमित रूप से या ठेठ समाधान मौजूद है कि क्या निर्धारित है। 3. एक करता है, तो आप & rsquo; किया फिर से। कोई है, तो समस्या बनाने में चला गया है कि सब कुछ बाहर नक्शा। इस पहलू में, प्रशस्त किया। सब कुछ संभव शामिल करें। आप और अधिक पूरी तरह से इस मुद्दे को बाहर मानचित्रण शुरू करने के बाद 4. पहले से विचार नहीं किया गया है कि अधिक दूरस्थ क्षेत्रों में से एक में स्थिति से निपटने के लिए रास्ते की तलाश शुरू करते हैं। 5. एक संभव आधार पर समाधान, & ldquo खारिज कभी नहीं, यह बस किया और rdquo नहीं किया जा सकता। सब कुछ पर विचार करें। आप यह कर सकते हैं या नहीं किया जा सकता है एक तथ्य के लिए पता है जब तक हर संभावना के माध्यम से जाओ। यह ठीक है कि हम ऊपर संदर्भित मामले जीता तरीका है। हम बॉक्स के अंदर सोचा तो हमारी सोच हो गया होता: 1. हम ट्रेडमार्क के समान नहीं हैं, इस आधार पर की रक्षा कर सकते हैं? नहीं। 2. हम ट्रेडमार्क विभिन्न वस्तुओं और / या सेवाओं पर इस्तेमाल कर रहे हैं इस आधार पर की रक्षा कर सकते हैं? नहीं। 3. हम उपयोग की प्राथमिकता है? नहीं। बॉक्स के बाहर सोच में हम प्रतिद्वंद्वी वे अब हमारे खिलाफ जोर देते रहे हैं उनके ट्रेडमार्क अधिकार हासिल किया था देख कैसे शुरू हुआ? हम उनके लिए बेहतर कर रहे हैं कि ट्रेडमार्क अधिकार प्राप्त कर सकता है? हम वे कहते हैं कि एक उचित मूल्य के लिए हमारे ग्राहक को बेचने के लिए तैयार होना होता था पहले हमारे प्रतिद्वंद्वी के रूप में ही ट्रेडमार्क का उपयोग कर वहाँ से बाहर किसी और कंपनी अगर वहाँ था सकता है। खैर, चलो & rsquo; हम एक पा सकते हैं देखते। और हमने किया। अधिक विस्तृत रूप में समस्याओं को देखने के लिए अपने आप को सिखाओ। आप इसे अच्छी तरह से सोचा है से पहले एक संभावित हल की खारिज कभी नहीं हो। लौकिक बॉक्स के बाहर सोचो।



No comments:

Post a Comment