Friday, May 13, 2016

समीक्षा सवाल







+

समीक्षा सवाल में शामिल हो: 11 दिसम्बर 2007 संदेश: 3,217 पसंद प्राप्त: 325 विदेशी मुद्रा शांति सेना के प्रश्न समीक्षा कैसे मैं एक समीक्षा छोड़ दिया? एक समीक्षा दिखाने के लिए कितना समय लगेगा? मैं एक समीक्षा छोड़ दिया और यह दिखाई नहीं दिया । अरे यार, जहां मेरी समीक्षा है ? यह सेंसरशिप है! क्यों FPA मध्यम समीक्षा करता है? इन सभी समीक्षाएँ असली हैं? मैं कैसे एक समीक्षक के साथ संपर्क में मिलता है? मेरी कंपनी के ग्राहकों को वे नहीं दिखा था , जो समीक्षा के लिए छोड़ दिया मुझे बताओ। मैं क्या कर सकता हूं? नकारात्मक समीक्षा कैसे हटाया जा सकता है ? कैसे मैं नकारात्मक समीक्षा के साथ सौदा करते हैं? क्यों FPA वास्तव में कंपनी के एक ग्राहक की समीक्षा की है कि प्रत्येक समीक्षक बनाने की जांच नहीं करता है? एक कंपनी के खुद के लिए अच्छी समीक्षा छोड़ने पकड़ा जाता है तो क्या होता है?



No comments:

Post a Comment