Friday, May 13, 2016

सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी अड्डा, निजी और विदेशी मुद्रा कोचिंग - सलाह , दैनिक लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष , ट्राड







+

सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी अड्डा, निजी और विदेशी मुद्रा कोचिंग - सलाह, दैनिक लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष, व्यापार योजना, फोरम, व्यापार संसाधनों। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष जीते निजी एक पर एक विदेशी मुद्रा सलाह बाजार सूत्रों के अनुसार विदेशी मुद्रा फोरम कभी एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने दिन, हर दिन शुरू होता है आश्चर्य है कि कैसे? हाँ व्यापार विदेशी मुद्रा बस में सफल होने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है, लेकिन आप शीर्ष पर बाहर आने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं और एक ही समय सबसे पुरस्कृत व्यवसायों में से एक पर है। लाइव विदेशी मुद्रा विश्लेषण 038 के साथ मदद की जरूरत है; दिन के लिए एक व्यापार युद्ध की योजना विकसित करने के लिए पता लगाना कैसे? हाँ बात यह है कि व्यापार करने के लिए कैसे की जानकारी, पता लगाना है लड़ाई का स्पष्ट रूप से केवल शायद 10% है! असली लड़ाई, एक आत्म के साथ लड़ाई आंतरिक है। तुम्हें पता है, व्यापारी मनोविज्ञान यह अनुमान लगाया। अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ एक लाइव विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे और विदेशी मुद्रा मंच में दैनिक बातचीत करने के लिए करना चाहते हैं? हाँ आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर सकते हैं, तो धैर्य, 038 दिखाने में असमर्थ रहे हैं; लोहे पहने अनुशासन की जरूरत नहीं है, तो मैं आप विदेशी मुद्रा व्यापार या उस बात के लिए किसी भी बाजार को नष्ट कर जाने की संभावना है कहने के लिए माफी चाहता हूँ। आप वास्तविक पर एक-एक विदेशी मुद्रा कोचिंग / विदेशी मुद्रा सलाह आप कूबड़ पर प्राप्त करने के लिए देख रहे हैं? हाँ आप बस खुद को नियंत्रित कर सकते हैं जो उन लोगों के लिए एक तरलता घटना बन जाएगा। शायद मैं अपने दैनिक व्यापार की दिनचर्या में भी आम कुछ की याद दिलाता हूँ। अपने व्यापार राजधानी किसी को आप सीधे वहाँ आप को बनाए रखने निर्धारित करने की आवश्यकता को खोने का सिर्फ बीमार हो रहे हैं? हाँ क्या आप मुझे बता जहां ठीक है तो यह SmartPip यह सब बेहतर ठीक कर सकता है? मुझे एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाने के लिए? खैर, मैं यह है कि आसान थे। नहीं, मैं किसी भी तरह से मैं हर दिन अपने कंधे पर खड़ा करने के लिए था, भले ही चाहे मेरी व्यक्तिगत क्षमताओं के अपनी सफलता की गारंटी नहीं दे सकता है। अंततः यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए नीचे आ जाएगा, तथ्य यह है कि हर कोई नहीं है कि वे यह दुनिया में किसी भी चीज़ से अधिक चाहते हैं, भले ही एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हो बाहर काट रहा है। दूसरी तरफ, अगर आप दृढ़ विश्वास है तो मैं सच में SmartPip आप देख रहा है ताजा हवा की सांस हो सकता है विश्वास करते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में सफल है कि 5-10% में हैं और यहाँ क्या कहा गया है की कुछ आप का वर्णन के लिए। अधिक अब मुझे बताओ। - ईसाई स्टीफंस (FXChris) रेटिंग: 9.7 10 में से 88 रेटिंग के आधार पर



No comments:

Post a Comment