Friday, May 13, 2016

चुपके विदेशी मुद्रा की समीक्षा सिग्नल







+

चुपके विदेशी मुद्रा की समीक्षा सिग्नल विदेशी मुद्रा सांकेतिक शब्दों में बदलनेवाला द्वारा लिखित 2012 3A% 2F% 2F1.gravatar% 2Favatar% 2Fad516503a11cd5ca435acc9bb6523536% 3Fs% 3D30r = जी "/% आज हम विदेशी मुद्रा प्रणाली संकेतों की समीक्षा करेंगे। मैं कैसे सही संकेत मिल रहा है और यही कारण है कि एक पर भरोसा नहीं आपको बता देंगे। चलो शुरू हो जाओ। सबसे पहले आप एक खाते के लिए किसी भी इतिहास या वास्तविक व्यापार होता है, तो जाँच करने की जरूरत है। मैं क्या देखा से फिर पेज पर वास्तविक सबूत केवल स्क्रीनशॉट वहाँ नहीं है। मैं एक छोटी में वित्तीय स्वतंत्र हुआ कैसे कर सकते हैं, मैं वहाँ सामान का एक बहुत कुछ है और मैं यह है कि यह मेरा कुछ समय मुक्त कर सकते हैं कि कैसे, कितना अच्छा है मुझसे कहता है यकीन है कि बिक्री पृष्ठ पर लिखा है परवाह नहीं है क्या ईमानदार हो अलग-अलग शब्दों में एक ही कहानी पर समय और इसलिए। इसमें से कुछ पर एक नज़र रखना: Youve विदेशी मुद्रा Robots8230 के साथ नकद खो दिया है; वास्तव में इसे वापस ले? इसके बारे में अधिक खोने से? nehh नहीं आज आपको धन्यवाद देता हूं आप कभी विशेष रूप से एक कुशल रोबोट है thats अपने account8230 खाली कर देने फ्लॉप कि एक विदेशी मुद्रा उत्पाद के साथ पैसे खो दिया है; तुम्हें इसे देखना पड़ेगा। यह पूरी तरह से ताजा और नया है और मैं यह वास्तव में आप इस प्रणाली के साथ ट्रेडों जीतने ऊपर रैक कर सकते गति चौंकाने वाला है, तुम्हें चेतावनी चाहिए। आप इस अनूठी और नई है लेकिन फिर कोई सबूत के साथ कुछ ऐसा है कि एक पैटर्न हाजिर कर सकते हैं? हाँ मैं पहला शब्द से देख सकते हैं। स्कॉट वास्तव में इस प्रणाली को रिहा लाइन पर उसकी प्रतिष्ठा डाल रहा है और आप अब तक पता हो सकता है, क्योंकि वह कोई साधारण व्यापारी है, वास्तव में वह आप के लिए उपयोग होगा सटीक संकेतों का उपयोग प्रति वर्ष कई लाख डॉलर में रेक। - वह लाखों बना दिया है, तो मुझे लगता है वह इस एक बेच दिया है नहीं लगता है। यह वास्तव में एक व्यापारियों सपना है! ओ हाँ खिचड़ी भाषा :))) को जगाने के लिए इंतजार अब एक और हाथ वेब साइट पर वे पहले से ही कुछ वास्तविक सबूत लेकिन वहाँ कुछ भी जगह के लिए किया था, जिसका मतलब है पहले दो साल के आसपास बनाया गया था। बहुत बुरा वैसे भी - क्या तुम सच में यहाँ का उपयोग करने का फैसला करता है, तो जहां इसे खरीदने के लिए कड़ी है: नहीं बहुत से शुरू करने के लिए $ 200 और आप सब कुछ पर कैसे हो जाता है यह देखने के लिए परीक्षण कर सकते हैं, लेकिन आप भी बेहतर पहले वे असली में कैसे काम देखने के लिए एक डेमो पर अपने आदेश जगह करने के लिए है कि ध्यान में रखने की जरूरत है - बहुत आसान: रणनीति निवेश करने के लिए जिंदगी। विपक्ष: - एक बिक्री पृष्ठ वेबसाइट, दिलचस्प कुछ भी नहीं है, कोई वास्तविक सबूत खाता - मैं इस पर विचार करने के लिए मुख्य बात यह है कि उनके सिस्टम के बारे में अद्भुत शब्द को छोड़कर खाते में लेने के लिए वास्तविक कुछ नहीं में से एक है और सत्यापित नहीं किया जा सकता है। पेशेवरों: - आप संकेतों के साथ प्रयोग शुरू करने जा रहे हैं, तो यह शुरू हो सकता है लेकिन बस इसे अपने पोर्टफोलियो से कई उन में से एक हो जाने की यह बहुत ज्यादा जोखिम न कर सका। निष्कर्ष: वे ईए पर भी प्रस्ताव यह है कि वे एक ईए उनकी और भेजने संकेतों वास्तविक समय व्यापार है इसका मतलब है, तो यह मूल रूप से एक महान दिन है और अधिक कहने के कोई सबूत नहीं है कुछ भी नहीं के साथ एक और ईए है तो यह संकेत देता है उसी के रूप में व्यापार कर सकते हैं।



No comments:

Post a Comment