Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा रणनीति बिल्डर के साथ एक व्यापार रणनीति बनाएं







+

विदेशी मुद्रा रणनीति बिल्डर के साथ एक व्यापार रणनीति बनाएं और यहाँ आरएसआई चयन किया जाता है। आप देख सकते हैं पत्रिका पहले से ही आरएसआई के पहलुओं पर आधारित प्रविष्टियों की गणना की है। हम अब के लिए उन परिणामों उपेक्षा करेंगे, लेकिन यह पत्रिका हम सूचक (एस) के साथ कर सकते हैं परिवर्तनों के सभी प्रतिबिंबित करेगा कि कैसे देखना बहुत दिलचस्प है। अब हम इस संभावित रणनीति का मूल्यांकन करने के लिए स्थापित कर रहे हैं, मैं अपनी खूबियों का परीक्षण करने के कुछ मिनट के लिए 'जनरेटर' का प्रयोग करेंगे। मैं, तो मैं लूंगा 'चेन' उन्हें उन्हें दिया है, जहां संकेतक रहने को सुनिश्चित करने के लिए। आप तीर 'श्रृंखला' की ओर इशारा करते देखेंगे मैं जनरेटर शुरू कर दिया है और कुछ ही मिनटों के बाद अपनी प्रगति की एक तस्वीर ले जाएगा और हम इसे एक संभावित रणनीति के रूप में दिखा जा सकता है क्या देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा रणनीति बिल्डर के साथ एक व्यापार रणनीति बनाएं और यहाँ आरएसआई चयन किया जाता है। आप देख सकते हैं पत्रिका पहले से ही आरएसआई के पहलुओं पर आधारित प्रविष्टियों की गणना की है। हम अब के लिए उन परिणामों उपेक्षा करेंगे, लेकिन यह पत्रिका हम सूचक (एस) के साथ कर सकते हैं परिवर्तनों के सभी प्रतिबिंबित करेगा कि कैसे देखना बहुत दिलचस्प है। अब हम इस संभावित रणनीति का मूल्यांकन करने के लिए स्थापित कर रहे हैं, मैं अपनी खूबियों का परीक्षण करने के कुछ मिनट के लिए 'जनरेटर' का प्रयोग करेंगे। मैं, तो मैं लूंगा 'चेन' उन्हें उन्हें दिया है, जहां संकेतक रहने को सुनिश्चित करने के लिए। आप तीर 'श्रृंखला' की ओर इशारा करते देखेंगे मैं जनरेटर शुरू कर दिया है और कुछ ही मिनटों के बाद अपनी प्रगति की एक तस्वीर ले जाएगा और हम इसे एक संभावित रणनीति के रूप में दिखा जा सकता है क्या देख सकते हैं।



No comments:

Post a Comment