Friday, May 13, 2016

मेरे स्टॉप लॉस ट्रेडिंग रणनीति







+

मेरे स्टॉप लॉस ट्रेडिंग रणनीति प्रिय व्यापारी, मैं अपने स्टॉप लॉस ट्रेडिंग रणनीति और मैं व्यापारियों स्टॉप लॉस रखकर किया है जब 2 मुख्य समस्याओं से निपटने के लिए बनाया है कि अपने उत्पाद स्पाइक रक्षक ईए साझा करना चाहते हैं आज: मैं सुरक्षित अपने व्यापार रखने की जरूरत है क्या आकार बफर 1.? 2. कैसे बाजार कील पर बाहर stoped नहीं मिल करने के लिए? मैं अभी भी अच्छे जोखिम रखते हुए मेरी स्टॉप लॉस के लिए सबसे सुरक्षित दूरी खोजने के लिए अनगिनत घंटे (यहां तक ​​कि दिन) खर्च करते हैं: इनाम अनुपात और छोटे स्टॉप लॉस का उपयोग करके मैं काफी अपने जोखिम में सुधार कर सकते हैं पाया: इनाम अनुपात और बदले में कम से अपने लाभ में वृद्धि माह का अंत। हालांकि, पूरी तरह से अच्छा व्यापार करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं छोटे एसएल होने बाजार कील पर बाहर रूका और आप अच्छा व्यापार पर लाभ पर बाहर याद प्लस आप स्पाइक से हानि दर्ज की काफी के बाद से अपने समग्र लाभ कम हो रही है। आप डबल नुकसान हो संक्षेप में, 1 आप लाभ पर याद किया और 2 आप हानि दर्ज की गई। केवल बंद सलाखों शामिल है कि यह है कि मैं उपयोग रोकने के नुकसान तकनीक से बचने के लिए। मैं बार खुला है, जबकि कीमत मेरी स्टॉप लॉस स्तर पिछले स्पाइक के लिए अनुमति देते हैं, लेकिन बार मेरी स्टॉप लॉस स्तर पिछले बंद कर देता है केवल जब नुकसान के लिए व्यापार बंद कर देंगे। मैं आपको एक उदाहरण दिखाते हैं: मैं आम तौर पर एच 1 चार्ट पर व्यापार और मेरा पसंदीदा ट्रेडों से एक का समर्थन / प्रतिरोध स्तर की कीमत बाउंस कर रहे हैं। यहाँ EURUSD के एक ही स्तर के 3-4 बाउंस के साथ एच 1 चार्ट पर मजबूत समर्थन 1.3500 दौर संख्या crated है। तो यह कम या आप के लिए होता है तो बस, हालांकि मानक हार्ड एसएल सिर्फ बड़े हरे रंग की मोमबत्ती से पहले बाजार में कील पर मारा गया होता पिछले झूलों bellow और इस दौर नंबर और मजबूत समर्थन 1.3500 bellow SL के साथ 1.3500 के पास EURUSD खरीदने के लिए सही समझ में आता है अन्यथा पूरी तरह से अच्छा व्यापार पर बाहर से बंद कर दिया गया है। इनाम अनुपात: अब आप कीमत 1.3500 में bellow बंद कर देता है और कभी इस्तेमाल केवल बंद सलाखों घटाने तकनीक रोक अगर इस व्यापार बड़े 01:10 जोखिम के साथ पूर्ण लाभ मारा होगा नोटिस। आप बहुत छोटे एसएल जगह कर सकते हैं के बाद से अपने एसएल कोई 10 से अधिक पिप्स हो जाएगा तो, इस मामले में सिर्फ 1.3500 आर. एन. bellow। आप इसके बारे में सोचो - / प्रतिरोध स्तर यह बहुत अधिक के आदेश की आवश्यकता होगी के रूप में बहुत कठिन मूल्य spikes बनाने के लिए और यह सभी की जरूरत है कुछ बड़े आदेश के रूप में है, तो आप बाहर ले जाना है, लेकिन कीमत पिछले महत्वपूर्ण समर्थन बंद करने के लिए करने के लिए बहुत आसान है इसकी कि क्या करना है और कीमत तो कोई भी नहीं बिता या इसके खिलाफ बाजार में बेच रही है के साथ खुश रहने के लिए व्यापारियों की आवश्यकता होगी। कीमत पिछले समर्थन / प्रतिरोध स्तरों बंद कर देता है, तो मेरे व्यापार अब वैध नहीं है या काम करने के लिए इस व्यापार की संभावना है ताकि व्यापार में रखते हुए कि इसके लायक नहीं कम हो गई है, इसलिए, यह तो मुझे इस का समर्थन / प्रतिरोध स्तर अब वैध नहीं है कि संकेत देता है में। अपने व्यापार सिर्फ बाजार कील पर मारा जा सकता है कि पारंपरिक हार्ड SL करने के लिए की तुलना अब वैध नहीं है, जहां एक जगह लेने के लिए इस स्टॉप लॉस तकनीक इसकी बहुत easer का उपयोग करना। मैं थोड़ी देर के लिए इस तरह से व्यापार कर दिया गया है, लेकिन इस तकनीक का उपयोग कंप्यूटर पर किया गया आवश्यकता है, क्योंकि हर बार बार इसकी बहुत व्यावहारिक नहीं बंद कर देता है, तो मैं यह मेरे लिए है और वापस कभी नहीं देखा कि ईए बनाया। मैं अपने व्यापार जगह कीमत एच 1 या M30 के चार्ट और यह, मैं अपने दिन के आराम के साथ पर मिलता है thats पर पिछले निश्चित स्तर को बंद कर देता है, तो व्यापार से बाहर निकलने के लिए ईए बताओ। अपने व्यापार के बाहर सभी भावना से लेता है और मैं अपने स्टॉप लॉस प्लेसमेंट में मेरी उत्पादक हो सकता है और मैं अब छोटे स्टॉप लॉस का उपयोग कर सकते हैं के बाद से मेरी कुल लाभ लगभग 2 गुना बढ़ गया है। यदि आप इस स्टॉप लॉस तकनीक का अभ्यास करते हैं लेकिन हमेशा बड़े अप्रत्याशित उत्क्रमण के मामले में बाजार में एक आपात कठिन एसएल है याद है। मैं आम तौर पर तो मैं कील पर बाहर रूका नहीं मिलता है तो आगे दूर यह मेरे ईए स्टॉप लॉस 2-3 बार जगह है, लेकिन अभी भी मामले में सुरक्षा के कुछ कुल उलट अन्य अप्रत्याशित घटना पर खबर पर होता है। MQL5 / एन / बाजार / उत्पाद / 6021: इस स्टॉप लॉस तकनीक हितों है तो आप मेरे यहाँ स्पाइक रक्षक ईए उत्पादों पेज पर के बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं। मैं इसके बारे में 10 पेज मालिकों मैनुअल लिखा है। MQL5 / एन / बाजार / उत्पाद / 6036: मैं भी यहाँ NZDUSD जोड़ी पर परीक्षण के लिए नि: शुल्क डेमो संस्करण है मैं यहाँ पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है या मेरे फेसबुक पेज पर कोई प्रश्न या सुझाव के लिए खुला रहा हूँ: फेसबुक / पृष्ठों / स्पाइक-रक्षक-ईए / 858301524195096 मैं भी MQL5 समुदाय का समर्थन है और अपने उत्पाद महान है सोचता है और मित्रों और परिवार के लिए इसे पारित होता है जो किसी के लिए भी उदार 30% कमीशन प्रदान करते हैं।



No comments:

Post a Comment