Friday, May 13, 2016

कोटक सिक्योरिटीज - खाते को बंद करने और पैसे के हस्तांतरण में देरी







+

कोटक सिक्योरिटीज और mdash; खाता बंद करने और पैसे के हस्तांतरण में देरी मैं कोटक सिक्योरिटीज के डी चटाई ए / सी नहीं 12968183 के साथ एक डीमैट खाता है, ग्राहक आईडी-XNUN7 और कोटक महिंद्रा बैंक, GKII, नई दिल्ली शाखा ए / सी No.01730120020372, एकमात्र ए / सी धारक के साथ बचत बैंक खाते। मैं 21.07.08 पर बंद किया जा रहा था उसी मेल पुष्टि के अनुसार, जून 2008 में मेरी डीमैट खाते को बंद करने का अनुरोध किया है। लेकिन बाद में मैं अपने खाते बंद नहीं है कि यह जानकारी दी गई है, तो फिर मैं खाते के समापन के लिए एक आवेदन में लिखा था और 26.03.09.I पर पावरग्रिड 134 के शेयरों के हस्तांतरण कानून में मेरी बेटी को मेरी जोत के हस्तांतरण के साथ बंद करने के लिए आवेदन किया रचना मीनू सेठिस डी चटाई ए / सी डी पी आईडी नहीं 1304140000722684। मेरे लिए उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार दोनों की गतिविधियों 1 महीने का समय लग जाएगा। कोटक महिंद्रा बैंक, GKII, नई दिल्ली शाखा Rachnas डीपी आईडी नहीं गलत है क्योंकि ए / सी बंद नहीं किया जा सकता है कि आज मुझे कह रहा है। मैं कितनी देर तक बात घसीटा किया जाएगा और मैं कब तक भुगतना होगा पता donot। मैं एक सेवानिवृत्त व्यक्ति हूँ और मैं इस मामले को जल्द से जल्द बंद करना चाहते हैं। इसके बजाय मैं इस मामले को सुलझाने के लिए पोस्ट करने के लिए स्तंभ से चल रहा है। आप इस मामले में हस्तक्षेप करने और सादर, आपका ईमानदारी, Soumyen मित्रा के साथ, मुझे राहत मिली बनाने के लिए तरह पर्याप्त (09810493402) हो सकता है Soumyen मित्रा, 357, नर्मदा अपार्टमेंट, अलकनंदा, नई दिल्ली 110019 पी एस अपने संदर्भ के लिए मैं कोटक सुरक्षा और हस्तांतरित की जरूरत है जो शेयर में डीमैट अकाउंट के एक स्क्रीन कम से ईमेल coomunication संलग्न कर रहा हूँ। इतना है कि डीमैट ए / सी नहीं, यह भी सत्यापित किया जा सकता है। (मैं फ़ाइलों को संलग्न करने में सक्षम नहीं हूँ मैं सक्षम मेल आप अपनी सुविधा के लिए ही किया जाएगा, ताकि एक सीधे ईमेल आईडी के साथ मुझे प्रदान करें)



No comments:

Post a Comment